वाराणसीः पोखरे में मिला मासूम का शव, मां ने कहा तीन भूतों ने छीनकर मार डाला

Updated on: 05 April, 2020 09:29 AM

वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र के चांदपुर (मुस्तफाबाद) में रविवार की सुबह पोखरे में दो वर्षीय बालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बच्चे को लेकर उसकी मां देर रात अचानक घर से लापता हो गई थी। बच्चे का शव मिलने के बाद मां भी चांदपुर चौराहे पर मिल गई। उससे पूछा गया तो बताया कि रात में तीन भूत उसके पास आए और बच्चे को छीनकर मार डाला। पुलिस को आशंका है कि बच्चे की मां ने ही पोखरे में फेंककर हत्या की है। हत्या के कारण पर पुलिस ने कहा कि मानसिक स्थिति बिगड़ने पर शायद ऐसा किया गया है।

मुस्तफाबाद निवासी राधेश्याम राजभर की तीन लड़कियां हैं और सबकी शादी हो चुकी है। सबसे छोटी सरिता (30) की शादी आयर निवासी सोनू राजभर से हुई है। सरिता 15 दिन से पिता के घर पर थी। स्थानीय लोगों के अनुसार शनिवार की सरिता खाना खाने के बाद सो रही थी तो उसकी बड़ी बहन दुर्गा उसे जगाने लगीं। इस दौरान दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ और सरिता दो वर्षीय आयुष को लेकर घर से निकल गयी।

काफी देर तक घर नहीं लौटने पर पिता ने दामाद को सूचना दी। दामाद ने पुलिस को बताया और आसपास खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला। रविवार की सुबह पास के तालाब बच्चे का शव मिला। सूचना पर सोनू मौके पर पहुंचा तो अपने बेटे का शव देख रोने लगा। लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची। चांदपुर चौराहे पर बच्चे की मां सरिता भी मिल गई। पुलिस ने सरिता से पूछा तो उसकी बातें सुनकर लोग चौंक गए। सरिता ने कहा कि तीन भूत आए और उसके हाथों से बच्चे को छीनकर मार डाला।

 एसपी ग्रामीण ने बताया कि बच्चे की मां सरिता विक्षिप्त है। प्रथम दृष्टया घटना के पीछे उसी पर हत्या का शक है। परिजनों और ग्रामीणों के अनुसार भी सरिता का मानसिक संतुलन सही नहीं है। वह अपने ऊपर भूत-प्रेत की छाया की बात करती रहती है। हालांकि सरिता का पति भूत प्रेत जैसी बातों से इनकार करता रहा। पति-पत्नी के बीच किसी प्रकार का विवाद भी नहीं है। 

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया