बिजली पोल से टकराई अनियंत्रित पिकअप, चार लोगों की मौत, कई घायल

Updated on: 14 July, 2020 06:11 PM

रोहनिया थाना क्षेत्र के राजातालाब मार्ग पर तिलंगा गांव के पास सोमवार सुबह करीब नौ बजे मजदूरों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर बिजली पोल से टकराने के बाद पलट गई। हादसे में चार की मौत हो गई जबकि छह बच्चियों समेत 32 मजदूर घायल हो गये। घायलों का इलाज बीएचयू ट्रामा सेंटर, कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल और सीएचसी आराजीलाइन में चल रहा है। पिकअप में चालक, दो खलासी, बच्चो समेत 35 से अधिक लोग सवार थे।

मिर्जापुर जिले के चुनार तहसील के रामगढ़ गांव में किसानों के यहां मटर तोड़ाई के लिए रोजाना मजदूर दूसरे गांवों से लाये जाते हैं। पिकअप से वाराणसी के हरसोस, आहोपुर और गंगापुर से मजदूर सोमवार सुबह पिकअप से 20 किमी दूर रामगढ़ जा रहे थे। पिकअप रामगढ़ के माताप्रसाद का था, जिसे यहीं का अनिल यादव चला रहा था। तिलंगा गांव के पास पिकअप अनियंत्रित होकर पोल से टकराई और पलट गई। इसमें सवार लोग छिटक कर दूर जा गिरे। कइयों के सिर में गंभीर चोटें आईं।

निकट स्थित खैरा चौकी से पुलिस पहुंची और आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों की मदद से घायलों को तीन किमी दूर स्थित सीएचसी आराजीलाइन भेजवाया। हादसे में आहोपुर निवासी आशीष (14) पुत्र राजनाथ, हरसोस निवासी जतना पटेल (65) पत्नी प्रसिद्धि, सुनरा देवी (65) पत्नी हीरा और बबना देवी (67) की मौत हो गई। घटना के बाद सीएचसी पहुंचे डीएम और एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने घायलों का हाल जाना। मृतकों के आश्रितों को मदद राशि दिलाने का आश्वासन दिया। रोहनिया थाने में बबना देवी के बेटे ओमप्रकाश राजभर की तहरीर पर वाहन स्वामी और चालक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया