एक युवती से दो भाइयों से थे अवैध संबंध और फिर एक दिन प्रेमी ने..

Updated on: 10 April, 2020 11:39 PM

उत्तर प्रदेश के कानपुर दक्षिण में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने एक युवक की हत्या के आरोप में उसके ही छोटे भाई को गिरफ्तार किया है। जबकि खुद छोटे भाई ने पुलिस स्टेशन जाकर बड़े भाई की हत्या का मामला दर्ज कराया था। आरोपी युवक ने पुलिस के सामने खुलासा किया है कि उसने बड़े भाई की हत्या इसलिए कि क्योंकि उसके उसकी प्रेमिका के साथ अवैध संबंध थे। इसका पता लगने के बाद छोटे भाई ने पीड़ित का चापड़ से गला रेतकर हत्या कर दी थी। खुद ही एफआईआर भी दर्ज कराई थी। 14 माह बाद आरोपित को गिरफ्तार किया गया है।

नौबस्ता हंसपुरम निवासी कार ड्राइवर ओमप्रकाश वर्मा की बिधनू में शम्भुआ रेलवे ओवरब्रिज के पास गला रेतकर बीते वर्ष 22 अक्तूबर को हत्या हुई थी। हत्याकांड की एफआईआर छोटे भाई छोटू ने दर्ज कराई थी। सबसे बड़े भाई तेजबहादुर समेत चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाया था। बिधनू एसओ सुखराम रावत ने बताया कि जांच-पड़ताल के दौरान पता चला कि मृतक ओमप्रकाश और वादी सगे भाई छोटू एक ही युवती से अवैध संबंध थे।

आरोपित ने जुर्म कबूला कोर्ट ने भेज दिया जेल 22 अक्तूबर की शाम ओमप्रकाश को शराब पिलाकर बिधनू के एक गांव चलने को कहा। छोटू पीछे बैठा, जबकि ओमप्रकाश बाइक चला रहा था। शंभुआ रेलवे ओवरब्रिज के पास लघुशंका के बहाने छोटू ने बाइक रुकवाई। भाई के लघुशंका करने पर पीछे मुंह दबाकर चापड़ से गला रेत दिया था। इसके साथ ही छोटू को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो जुर्म कबूल किया। मंगलवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया