वाराणसी के हुकुलगंज में ज्वेलर्स की हत्या, हाथ-पैर बांधकर लूटे जेवर

Updated on: 04 April, 2020 02:01 AM

वाराणसी में कैंट थाना क्षेत्र के हुकुलगंज इलाके में मंगलवार शाम करीब 7.30 बजे सर्राफ सतीशचंद सेठ (52) की हत्या के बाद बदमाशों ने दुकान से जेवर लूट लिये। बदमाशों ने दुकान के पीछे स्थित आंगन में सतीशचंद के हाथ और पैर चारपाई में बांधकर हत्या की। मौके पर पहुंचे एडीजी जोन बृजभूषण, आईजी रेंज विजय सिंह मीना और एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने घटनास्थल का जायजा लिया।

जौनपुर जिले के केराकत के मूल निवासी सतीशचंद खजुरी स्थित पुराने बिजली आफिस के पास रहते थे। हुकुलगंज मुख्य मार्ग पर आरती ज्वेलर्स के नाम से उनकी दुकान है। सतीश मंगलवार रात सवा सात बजे दुकान के भीतर घुसे, फिर नहीं निकले जबकि वह आठ बजे दुकान बंद कर घर चले जाते थे। घरवालों ने कई बार फोन किया लेकिन रिसीव नहीं हुआ। इस पर उनका बेटा शिवम दुकान पर पहुंचा। दुकान से सटे गलियारे से होकर भीतर घुसा तो पिता की खून से लथपथ लाश मिली।

शिवम ने आसपास के दुकानदारों को और घर पर जानकारी दी। घटना के करीब पौन घंटे बाद पुलिस पहुंची और छानबीन शुरू की। देर रात तक मामले में तहरीर नहीं दी गई थी। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि सामने की दुकान के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से पता चला है कि तीन बदमाश घुसे थे। घटनास्थल और दुकान की स्थिति देखने से लूटपाट की बात आ रही है। लूटपाट के अलावा अन्य दूसरे पहलू भी देखे जा रहे हैं। सिर पर किसी भारी चीज से वारकर हत्या की गई है। हालांकि पोस्टमार्टम में पता चल पायेगा।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया