काल बना कोहराः डंपर से टकराकर कार सवार एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

Updated on: 14 July, 2020 01:48 AM

भीषण कोहरे के चलते साल के आखिरी दिन दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। मध्यप्रदेश के छतरपुर से दामाम के जनाजे में शामिल होकर लौट रहे कार सवारों की डंपर से भिड़ंत हो गया। हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गयी जबकि दो गंभीर घायल हो गये। कार सवार सभी कानपुर शहर के थाना मूलगंज अंतर्गत कुलीबाजार के निवासी थे।

कुलीबाजार निवासी कुरैशा बेगम के छतरपुर निवासी दामाद जाकिर की तबियत खराब था और वह एक महीने से कानपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती था। बताया गया कि सोमवार को जाकिर की मौत हो गयी। जाकिर के परिजनों के साथ उसकी ससुराल कुलीबाजार निवासी रिश्तेदार भी उसके शव को लेकर छतरपुर पहुंचे थे। अंतिम संस्कार होने के बाद कानपुर निवासी रिश्तेदार कार से वापस लौटने लगे।

मंगलवार तड़के करीब चार बजे जब कार सवार कानपुर हमीरपुर रोड पर हाईवे किनारे स्थित जहांगीराबाद गांव के सामने ही पहुंचे थे तभी एक डंपर से कार की जोरदार भिड़न्त हो गयी। हादसे में कार के परखचे उड़ गये जबकि कार सवार सभी गंभीर घायल हो गये। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार सवारों को पतारा सीएचसी पहुंचाया जहां डाक्टरों ने रिजवाना (38), कार चालक शाहिद (50), सुरैया (40), सरताज आलम (34) को मृत घोषित कर दिया जबकि अफसाना (30) पत्नी इरफान व मोइन (30) को गंभीर घायल होने पर हैलट रेफर कर दिया गया। सूचना पर आये परिजन चार शव देखकर बिलख पड़े।

पतारा चौकी इंचार्ज हरिशंभू सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मौके पर डंपर नही मिला जिससे आशंका जताई जा रही है कि कार सवारों ने हीपीछे से डंपर में टक्कर मारी होगी।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया