गोरखपुर सांसद रवि किशन के पिता का बीएचयू में निधन, आज मणिकर्णिका घाट पर होगा अंतिम संस्कार

Updated on: 08 April, 2020 07:57 PM

जहां पूरा देश एक तरफ हर्षोल्लास में डूबा हुआ था। वही मंगलवार (31 दिसंबर) की रात सदर सांसद गोरखपुर रवि किशन के घर मातम छाया रहा। अचानक ही सांसद रवि किशन को पिता श्याम नारायण शुक्ला के निधन की सूचना मिलते ही पूरा परिवार शोक में डूब गया। साथ ही फोन पर लोगों द्वारा शोक संदेश व हिम्मत बढ़ाने वालों का सिलसिला देर रात तक चलता रहा। सूचना मिलते ही पूरे क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई।

बताते चलें कि गोरखपुर सांसद रवि किशन के 92 वर्षीय पिता श्याम नारायण शुक्ल विगत कई माह से बीमार चल रहे थे। जहां उनका मुंबई में इलाज चल रहा था। तबीयत में सुधार नहीं होते देख पिता ने वाराणसी में अपना शरीर त्यागने की अंतिम इच्छा जताई थी, जिस पर विगत 15 दिन पहले उनके पिता को वाराणसी लाया गया। मंगलवार (31 दिसंबर) की रात करीब 11 बजे उनका निधन हो गया। उनके पिता शिव के परम भक्त थे इसलिए उन्होंने वाराणसी में ही अपनी देह त्यागने की इच्छा जताई थी।

सदर सांसद ने अपने जीवन में पिता को ही अपना गुरु माना इसके अलावा उन्होंने किसी को अपना गुरु नहीं माना। पिता के ही सिखाएं मार्ग पर आगे बढ़ते हुए रवि किशन ने नया मुकाम हासिल किया। मूल रूप से वह जौनपुर जिले के केराकत गांव के रहने वाले थे। उनका अंतिम संस्कार बुधवार (1 जनवरी) को वाराणसी में किया जाएगा।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया