वाराणसीः टीवी देख रहे बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, मुंह में पिस्टल सटाकर मारी तीन गोलियां

Updated on: 15 July, 2020 12:42 AM

वाराणसी में मिर्जामुराद के मेहंदीगंज गांव में गुरुवार की शाम घर में घुसकर टीवी देख रहे बुजुर्ग राजकुमार (60) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बेहद दुस्साहसिक अंदाज में वारदात को अंजाम दिया गया। बुजुर्ग के मुंह में पिस्टल सटाकर तीन गोलियां मारी गईं। मामला जमीन विवाद का बताया जा रहा है। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।

बताया जाता है कि मेहंदीगंज गांव के राजकुमार गुप्ता का जमीनी को लेकर भतीजे उमाशंकर से विवाद चल रहा था। गुरुवार की दोपहर में जमीन की नापी के दौरान राजकुमार गुप्ता के भतीजे उमाशंकर गुप्ता, संतोष गुप्ता, रामा गुप्ता के साथ कहासुनी हुई। किसी तरह उस समय मामला शांत हो गया।

आरोप है कि गुरुवार की शाम उमाशंकर अपने तीन अन्य लोगों के साथ बाइक से राजकुमार के घर पहुंचे। घर के अंदर टीवी देख रहे राजकुमार के मुंह में पिस्टल सटाकर तीन गोलियां मार दीं। राजकुमार के पत्नी गिरजा देवी और बहू गीता देवी के सामने ही वारदात तो अंजाम देते हुए सभी फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने राजकुमार को ट्रामा सेंटर भेजा जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने रामा गुप्ता समेत दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया