उन्नाव में कोहरे व धुंध से पांच वाहन भिड़े, चालक व कंडक्टर समेत सात जख्मी

Updated on: 14 July, 2020 07:44 PM

उन्नाव के हसनगंज थाना क्षेत्र के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे स्थित शाहपुर तोंदा गांव के पास शनिवार की अलसुबह कोहरा व धुंध की वजह से पांच वाहन आपस में भिड़ गए। हादसे में वाहनों के क्षतिग्रस्त होने के साथ ही रोडवेज बस में सवार चालक व कंडक्टर समेत आधा दर्जन से अधिक यात्री जख्मी हो गए। हादसे के बाद वाहनों में फंसे लोगों में चीख पुकार मच गई। यूपीडा कर्मियों की मदद से घायलों को बाहर निकाल लखनऊ ट्रॉमा सेंटर भेजा गया। हादसे के समय अन्य वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए। मगर कोई भी हताहत नहीं हुआ।

कोहरा व धुंध अधिक होने से 5.20 मिनट पर सुबह लखनऊ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो बेकाबू होकर डिवाइडर की जाली तोड़ते हुए आगरा की तरफ से आ रहे ट्रक में जा घुसी। भीषण कोहरा पड़ने की वजह से आगरा की तरफ से सवारियां लेकर आ रही सरकारी बस पीछे से ट्रक में जा घुसी। इसी तरह दूसरी प्राइवेट बस भी पीछे से रोडवेज बस में जा घुसी। तभी प्राइवेट बस में कार जा टकराई। कोहरे के चलते कुछ ही देर में लगातार पांच वाहन भिड़ गए और रोडवेज बस में सवार चालक व कंडक्टर समेत सात लोग जख्मी हो गए। दोनों बसे दिल्ली से सवारियां लेकर लखनऊ जा रही थी। सरकारी बस में 25 और प्राइवेट बस में 55 सवारियां थी।

सभी घायलों को तुरंत लखनऊ पहुंचाया गया

सूचना पर मौके पर पहुंचे यूपीडा कर्मियों व हसनगंज पुलिस ने सभी को एंबुलेंस से लखनऊ ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। यूपीडा नोडल अधिकारी रवींद्र गोडबोले मौके पर जानकारी लेने के लिए पहुंचे। यूपीडा सुरक्षा अधिकारी आरके चंदेल ने बताया कि सूचना मिलने पर तुरंत मौके पर पहुंचा था। सभी घायलों को पुलिस की मदद से तत्काल लखनऊ ट्रॉमा सेंटर भेज दिया गया है। दूसरी बस मंगवाकर सभी सवारियों को रवाना कर दिया गया है। यूपीडी कर्मियों ने क्षतिग्रस्त वाहनों को लखनऊ- आगरा एक्सप्रेस-वे से हटवाकर टोल प्लाजा पर खड़ा करवाया गया है।

हादसे में यह हुए जख्मी

हादसे के समय रोडवेज बस में सवार चालक व कंडक्टर समेत सात लोग जख्मी हो गए थे। घायलों में रोडवेज बस ड्राइवर सलीम व कंडक्टर अंबिका पुत्र स्वर्णदत्त मिश्र तथा बस में सफर कर रही सवारियों में वृद्ध शोभा वर्मा पत्नी दीनानाथ वर्मा, प्रीती वर्मा पुत्री दीनानाथ वर्मा निवासी सी-1-403, जानकीपुरम लखनऊ, शीप्रा श्रीवास्तव पुत्री श्रीनाथ श्रीवास्तव, नीरज मिश्रा पुत्र हरीश कुमार कैराव अम्बेडकर नगर,आदित्य प्रकाश पुत्र अरविंद कुमार निवासी पेपर मिल कालोनी निशातगंज लखनऊ को यूपीडा कर्मियों ने लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा है। जबकि दूसरे वाहन में सवार आशुतोष पुत्र बृजेश सिंह रेहुआ थाना लालगंज प्रतापगढ़ भी चोटिल हो गए थे।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया