अश्लील चैटिंग में फंसे अयोध्या के आबकारी उपायुक्त, केस दर्ज

Updated on: 14 July, 2020 06:19 AM

नोएडा के पूर्व एसएसपी की चैटिंग वाला विवाद अभी शांत नहीं हो पाया था कि अयोध्या के आबकारी उपायुक्त ऐसे मामले में फंस गए। एक महिला ने आबकारी उपायुक्त पर नौकरी दिलाने के नाम पर अश्लील वीडियो चैटिंग करने का आरोप लगाया है। महिला के साथ अधिकारी का वीडियो और ऑडियो भी वायरल हो गया है। फिलहाल शिकायत के आधार पर पुलिस ने आबकारी उपायुक्त के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और प्रकरण की छानबीन भी शुरू कर दी गई है।

कैंट थाना क्षेत्र निवासी एक महिला के अनुसार आबकारी उपायुक्त ने दो-तीन माह पूर्व उसे नौकरी देने का आश्वासन दिया था। आरोप है कि वह अक्सर मोबाइल फोन से अश्लील बातें, चैट और वीडियो काल करते रहे। पुलिस से की गई शिकायत के अनुसार नौकरी पाने की जरूरत के कारण महिला ने इस बात का विरोध नहीं किया और चुप रही। बीते 14 जनवरी को रात आठ बजे आरोपी आबकारी उपायुक्त से वार्ता के बाद महिला अपने भतीजे के साथ उनके आवास पर पहुंची और नौकरी के सम्बंध में बातचीत शुरू की।

आरोप है कि इस बीच उन्होंने गलत नियत से अश्लील हरकत शुरू कर दी। हालांकि किसी तरह उनके घर से निकलकर महिला अपने भतीजे के साथ घर पहुंच गई। लोकलाज की वजह से यह बात पीड़िता ने किसी को नहीं बताई। पुलिस से की गई शिकायत में यह भी आरोप लगाया गया है कि आबकारी उपायुक्त ने उस दिन रात 11 बजे ही नहीं वरन अन्य दिनों में भी कई बार पीड़िता के नम्बर पर कॉल किया। ऐसे में परेशान पीड़िता ने शुक्रवार को कैंट पुलिस से लिखित शिकायत कर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करने की तहरीर दी। नगर क्षेत्राधिकारी अरविंद चौरसिया ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत पर कैंट थाना में केस दर्ज कराया गया। प्रकरण की जांच की जा रही है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया