खून से लथपथ पत्नी, फंदे पर लटका पति, कमरा खोलते ही खौफनाक नजारा देख दंग रह गई पुलिस

Updated on: 14 July, 2020 01:17 AM

उत्तर पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर में सोमवार को एक युवक ने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद फांसी के फंदे पर लटकर जान दे दी। 29 वर्षीय बलराम सामंतो व उसकी पत्नी 21 वर्षीय पियाली सामंतो मूलरूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे। पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट नहीं मिला है।

मामले की जांच कर रही पुलिस के अनुसार, बलराम अपनी पत्नी पियाली के साथ एक माह पहले पश्चिम बंगाल से करतार नगर में किराए पर रहने आया था। 1 दिसंबर 2019 को ही दोनों की शादी हुई थी। वह इलाके में ही ज्वेलरी डिजार्इंनग का काम करता था। सोमवार को दंपति कमरे से बाहर नहीं निकले।

अंदर से कोई जवाब नहीं मिला: शक होने पर शाम को पड़ोसियों ने आवाज लगाई, मगर अंदर से कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। न्यू उस्मानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़ा। अंदर का नजारा बेहद खौफनाक था। पियाली का शव फर्श पर खून से लथपथ पड़ा था। उसकी गला रेतकर हत्या की गई थी, जबकि बलराम कमरे में पंखे से लगे फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ।

युवक के मोबाइल को खंगाल रही पुलिस
इस मामले की जांच कर रहे दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि बलराम का मोबाइल कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस आशंका जता रही है कि रविवार देर रात को झगड़े के दौरान बलराम ने अपनी पत्नी पियाली की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद फांसी के फंदे पर लटकर जान दे दी। पुलिस पड़ोसियों और रिश्तेदारों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। वहीं, पुलिस के अलावा क्षेत्रीय एसडीएम भी मामले की जांच कर रहे हैं।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया