UP : टक्कर के बाद रेलिंग तोड़ गंगा नदी में गिरा ट्रक, दो लोगों की मौत

Updated on: 11 April, 2020 01:12 AM

उन्नाव के पास नानामऊ पुल पर मंगलवार की देर रात दो ट्रकों की सीधी भिड़ंत के बाद एक ट्रक रेलिंग तोड़ते हुए गंगा नदी में जा गिरा। इस हादसे में ट्रक में सवार चालक व एक खलासी की मौत हो गई। जबकि इसी ट्रक पर सवार दूसरा खलासी जख्मी हो गया। यूपीडा व पुलिस ने घायल व शवों को बाहर निकल पहचान करवा परिजनों को सूचना दे दी है। घायल की हालत नाजुक होने पर सीएचसी से लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

इलाहाबाद थाना अन्दियारी के भगवतीपुर अहिराना के रहने वाले जमुना प्रसाद पेशे से ट्रक चालक है। मंगलवार की रात खलासी मोहम्मद फैजान (27) और दानिश (19) के साथ खाली ट्रक लेकर बिल्हौर से बांगरमऊ की ओर आ रहे थे। इसी दरम्यान सुपाड़ी लदा ट्रक बांगरमऊ से बिल्हौर को जाते समय सामने से आ रहे दूसरे ट्रक से सीधी भिड़ंत हो गई। हादसे के इतना भीषण था कि खाली ट्रक नानामऊ पुल की रेलिंग तोड़ते हुए गंगा नदी में जा गिरा। हादसे में चालक जमुना प्रसाद और खलासी दानिश की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरा खलासी मोहम्मद फैजान गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

यूपीडा व पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक में फंसे दोनों शवों और घायल को बाहर निकलवाया और परिजनों को सूचना दे दी है। घायल मोहम्मद फैजान को सीएचसी बांगरमऊ के डॉक्टर ने लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है। पुलिस व यूपीडा कर्मियों ने क्रेन मंगवा कर गंगा में गिरे ट्रक को निकलवाने का प्रयास किया जा रहा है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया