UP : घने कोहरे के चलते नहर में पलटी स्कॉर्पियो, तीन की मौत

Updated on: 15 July, 2020 02:27 AM

मंगलवार की देर रात उत्तर प्रदेश के चंदौली में मंगलवार की देर रात लगभग एक बजे घने कोहरे के बीच अनियंत्रित होकर स्कॉर्पियो नहर में पलट गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य चार लोग घायल हो गए हैं। घायलों को पुलिस ने ट्रामा सेंटर वाराणसी भर्ती कराया। सभी लोग स्कॉर्पियो से ट्रामा सेंटर में भर्ती अपने परिचित को देखकर वापस लौट रहे थे। दुर्घटना के बाद से स्कॉर्पियो चालक लापता है। वहीं, हादसे के बाद मृतकों और घायलों के परिजनों में खलबली मची रही।

चंदौली के बलुआ थाना क्षेत्र के हुदहुदीपुर गांव के शैलेष सिंह ट्रामा सेंटर में भर्ती है। आस पास गांव के कुल सात लोग मंगलवार को रामपुर गांव के प्रधान उमेश यादव के भतीजा टिंकू सिंह की स्कॉर्पियो बुक कर ट्रामा सेंटर में भर्ती शैलेष सिंह को देखने गए थे। भलेहटां गांव का सूरज यादव स्कॉर्पियो चला रहा था। ट्रामा सेंटर से रात में सभी लोग स्कॉर्पियो से घर लौट रहे थे। रास्ते में अमरीपुर गांव के समीप घने कोहरे के कारण स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई। राहगीरों व ग्रामीणों की सूचना पर थाना प्रभारी अतुल नारायण सिंह मयफोर्स पहुंचे। आनन-फानन में ग्रामीणों की मदद से स्कॉर्पियो को बाहर निकाला गया। हालांकि तब तक प्रभुपुर गांव के ओमप्रकाश त्रिपाठी (55 वर्षीय) व गुल्लू सिंह (50 वर्षीय) और रामपुर गांव के प्रताप यादव (30 वर्षीय) की मौत हो गई।

वहीं गुप्तेश्वर त्रिपाठी, भुलई राजभर, विनोद यादव और मातवर चौहान घायल हो गए हैं जिन्हें वाराणसी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। थाना प्रभारी अतुल नारायण सिंह ने बताया कि स्कॉर्पियो चालक सूरज यादव अभी लापता है। उसकी तलाश की जा रही है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया