यूपी : मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर कील बिछाकर लूटपाट

Updated on: 14 July, 2020 06:53 PM

मथुरा पुलिस को खुली चुनोती देते हुए बदमाशों ने यमुना एक्सप्रेस वे पर सड़क पर कील बिछाकर लूटपाट की। यमुना एक्सप्रेस के माइल स्टोन 62, गांव अवाखेड़ा, थाना नौहझील के समीप वुधवार की देर रात लुटेरों ने रोड पर कील बिछा दीं। पहला शिकार सदर बाजार आगरा निवासी विक्रम गुप्ता बने। जैसे ही उनकी गाड़ी में पंचर हुआ उन्होंने गाड़ी रोक कर टायर बदलने के प्रयास किया, उसी वक्त करीब आधा दर्जन बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और हथियारों का भय दिखा कर हजारों रुपये लूट लिए।

उसके बाद कानपुर के एक व्यापारी की गाड़ी पंचर हुई और उसे भी लूट लिया गया। बताया गया है कि जिले के एक अधिकारी की गाड़ी में भी पंचर किया गया पंचर होते ही अधिकारी के साथ चल रहे गनर ने पोजिशन ले ली, जिसे देख लुटेरे भाग गए। उक्त अधिकारी द्वारा घटना की सूचना एसएसपी को दी गई। एक्सप्रेसवे पर लूट की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और रात में पुलिस ने घटनास्थल स्थल को छावनी बना दिया। गुरुवार की सुबह तक पुलिस विभाग के आला अधिकारी घटना स्थल पर जमे रहे फिर नौहझील पहुंच कर लुटेरो को पकड़ने की योजना तैयार की।

घटना के संबंध में विक्रम गुप्ता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। बदमाशों ने विक्रम से एक लैपटॉप, मोबाइल, ड्राइवर का मोबाइल, घड़ी और क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड और एक पर्स जिसमें 8000 रखे थे सब कुछ लूट लिया। पीड़ित विक्रम ने थाना नौहझील में उक्त घटनाक्रम की तहरीर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

इस घटना के बाद से मथुरा का पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया है। एसएसपी शलभ माथुर ने खुद घटनास्थल का निरीक्षण किया।एसपी क्राइम भी सुबह करीब 8:00 बजे थाना नौहझील पहुंचे और घटनास्थल के लिए रवाना हुए। सीओ श्रीमती आलोक द्विवेदी इस मामले में निरंतर लगी हुई हैं। सीओ मांट का कहना है कि जैसे ही पूरी जानकारी होगी तो मीडिया को बताई जाएगी।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया