AAP कार्यकर्ता ने किया कमेंट तो अलका लांबा ने चलाया थप्पड़

Updated on: 30 March, 2020 07:06 PM

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अपना वोट देकर निकलीं कांग्रेस उम्मीदवार अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता द्वारा अभद्र टिप्पणी किए जाने पर उसपर थप्पड़ चला दिया। हालांकि वह पीछे हटकर बच निकला। जानकारी है कि कार्यकर्ता ने लांबा पर भद्दा कमेंट किया था जिससे नाराज होकर लांबा ने हाथ उठाया। घटना के बाद कवि कुमार विश्वास ने अलका के समर्थन में ट्वीट कर लिखा कि अपनी पूर्व साथी और विधायक पर अश्लील टिप्पणी करके व उसके बेटे के बारे में निहायत ग़लीज़ बात कहकर आत्ममुग्ध बौने के पालित चिंटू ने अपने आका की ही औक़ात दिखाई है ! अलका लांबा योद्धा है ! उसकी विजय उसका स्वाभिमान है !

बता दें कि दिल्ली में आज विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जा रहे हैं। राज्य की जनता आज दिल्ली में 672 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेगी। दिल्ली में कुल 1.47 करोड़ मतदाता है। इन कुल मतदाता में से पुरुषों की संख्या 81.05 लाख है, वहीं महिला वोटरों की संख्या 66.80 लाख है। वहीं पहली बार वोट डालने वालों की संख्या 2.32 लाख है।



इस बार चुनाव में मोबाइल एप्प, क्यूआर कोड, सोशल मीडिया इंटरफेस जैसी तकनीकों का भी इस्तेमाल किया जा रहा है। दिल्ली के 11 जिलों की एक-एक विधानसभा सीट चुनी गयी हैं जिन पर मतदाता मतदान पर्ची बूथ पर नहीं लाने की स्थिति में स्मार्टफोन के जरिए हेल्पलाइन एप्प से क्यूआर कोड प्राप्त कर सकता है। इनमें सुल्तानपुर माजरा, सीलमपुर, बल्लीमारान, बिजवासन, त्रिलोकपुरी, शकूर बस्ती, नई दिल्ली, रोहतास नगर, छतरपुर, राजौरी गार्डन और जंगपुरा हैं।

राजधानी के अति संवेदनशील विधानसभा क्षेत्र सीलमपुर में कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान हो रहा है। इस बीच जाफराबाद में मारपीट की खबर सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक, जाफराबाद पुलिया पर दो गुटों के बीच झगड़ हुआ है। ये कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया