शार्टकट के चक्कर में कार ने बाइक को मारी टक्कर, चाचा भतीजे की मौत

Updated on: 15 July, 2020 02:26 AM

जौनपुर में खुटहन के जयगुरुदेव आश्रम के निकट कार की टक्कर से बाइक सवार चाचा भतीजे की मौत हो गई। से जा रहे चाचा व भतीजे की कार की चपेट में आने से मौत हो गई। शार्ट कट की कोशिश को हादसे का कारण बताया जा रहा है।

खुटहन गढ़ा गोपालापुर गांव निवासी राजनाथ और उनका भतीजा सचिन सोमवार की शाम शेखपुर सुतौली गांव स्थित रिश्तेदारी में भोज में शामिल होने गए थे। रात में खाना खाकर दोनों बाइक से लौट रहे थे। लौटते समय वह शार्टकट मार्ग अस्पताल रोड से मुड़ रहे थे। इसी दौरान पीछे से तेज गति से आ रही कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में राजनाथ (36) की मौके पर ही मौत हो गई। भतीजा सचिन (15) गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने सचिन को अस्पताल पहुंचाया।

हालत गंभीर देख उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी। सचिन व राजनाथ जब घर नहीं पहुंचे तो परिवार के लोग खोजने निकले। शेखपुर सुतौली अपनी रिश्तेदारी में फोन कर पता किया तो वहां से मालूम हुआ कि वह रात में ही घर के लिए लौट गए थे। दुर्घटना की खबर फैलते ही आशंकित होकर परिवार के लोग सीएचसी पहुंच गए। जहां शव देखते ही कोहराम मच गया।

उधर, शाहगंज में भी हादसे में एक युवक की मौत हो गई और एक घायल हो गया। स्कूल वाहन के धक्के से 20 वर्षीय खेतासराय निवासी सौरभ गौतम की जान चली गई। बड़ौना गांव निवासी विवेक गौतम गम्भीर रूप से घायल हो गया। मलहज मोड़ पर साढ़े आठ बजे घटना घटी।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया