वाराणसी में सामूहिक खुदकुशी : पहले बच्चों और पत्नी की जान ली, फिर कारोबारी ने की आत्महत्या

Updated on: 15 July, 2020 01:27 AM

उत्तर प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। अपने व्यापार में घाटे और बकाए से व्यापारी इस कदर परेशान हो गया कि पहले बीवी-बच्चों की हत्या कर दी और बाद में खुद आत्महत्या कर ली। घटना वाराणसी में आदमपुर के नचनी कुंआ (मुकीमगंज) की है। यहां एक कमरे में बेड पर बच्चों का शव और दूसरे कमरे में बेड पर पत्नी व बगल में फांसी पर लटका पति का शव मिला।। मरने से पहले बिजनेसमैन ने 112 नंबर पर फोन करके पुलिस को बताया कि वह परिवार सहित जान देने जा रहा है। जब तक पुलिस पहुंची चारों ने जान दे दी थी।

घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस के साथ एसएसपी भी पहुंचे हैं। घटना के अन्य कारणों की पड़ताल की जा रही है। परिवार में काले पंखे की जाली बनाने का काम होता था। पुलिस के अनुसार, नचनी कुंआ निवासी चेतन तुलस्यान ने डायल 112 पर सूचना दी कि हम लोग आत्महत्या करने जा रहे हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची। प्रथम दृष्टया लगता है कि आर्थिक समस्या के कारण परिवार ने आत्मघाती कदम उठाया।

पुलिस ने मकान का दरवाजा खुलवा कर बिजनेसमैन चेतन के बारे में पूछा तो उसके पिता ने कहा कि ऊपर छत वाले कमरे में लोग सो रहे हैं। पति ने बच्चों और पत्नी की हत्या के बाद खुद फांसी लगा ली। एक कमरे में बेड पर बच्चों का शव और दूसरे कमरे में बेड पर पत्नी व बगल में फांसी पर लटका पति का शव मिला। फॉरेंसिक विभाग की टीम भी बुलाई गई। अधिकारी घटना के कारणों की पड़ताल में जुटे हैं।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया