हॉरर किलिंग : प्रेम प्रसंग में गई 12वीं की छात्रा की जान, भाई ने मारी गोली

Updated on: 06 July, 2020 10:40 PM

मेरठ के पास स्थित सरधना में हॉरर किलिंग की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा के प्रेम-प्रसंग का विरोध कर रहे परिजनों ने रविवार रात गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। परिजनों ने सबूत मिटाने की भी कोशिश की। पुलिस ने परिवार के 6 सदस्यों को हिरासत में लिया है। मुख्य हत्यारोपी समेत पांच आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है।

सरधना के गढ़ी दबथुवा निवासी तान्या उर्फ टीना (18) एक कॉलेज में 12वीं में पढ़ती थी। पुलिस के अनुसार तान्या का अपने भाई तुषार के बहादरपुर निवासी दोस्त के साथ प्रेम प्रसंग था। तुषार इसका विरोध कर रहा था। शनिवार रात तुषार और तान्या के बीच इसी को लेकर विवाद हुआ। तुषार ने अपने तहेरे भाई प्रशांत उर्फ किट्टू के साथ मिलकर टीना को घर के चौक में रात करीब 9:45 बजे गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को दूसरा एंगल देने के लिए हवाई फायरिंग करते हुए प्रशांत ने ड्रामा कर दिया कि बाइक सवार हमलावरों ने वारदात की और फरार हो गए।

इसके बाद टीना के शव को परिजन घर में अंदर ले गए। पुलिस को देर रात करीब 12.15 बजे सूचना दी गई और टीना को कंकरखेड़ा के कैलाशी अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने टीना को मृत घोषित कर दिया तो परिजन शव घर ले आए। पुलिस को छानबीन में शक हुआ तो परिवार के 6 सदस्यों को पूछताछ के लिए उठाया गया। इसके बाद हॉरर किलिंग का खुलासा हुआ। हत्या में शामिल दोनों भाइयों समेत परिवार के पांच आरोपियों की गिरफ्तारी दिखाई है।

टीना का प्रेम प्रसंग था। परिजन इसका विरोध कर रहे थे। टीना नहीं मानी तो उसके भाई तुषार और प्रशांत ने गोली मारकर हत्या कर दी। मुकदमा दर्ज किया गया है और कार्रवाई की जा रही है

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया