दिल्ली में प्रदूषण कम करने को गोपाल राय ने 20 फरवरी को बुलाई अहम बैठक

Updated on: 15 July, 2020 12:16 AM

उत्तर प्रदेश के चंदौली के मुगलसराय कोतवाली में बुधवार की सुबह लगभग 5 बजे 27 वर्षीय सिपाही आशुतोष मिश्रा ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आशुतोष ने साथी सिपाही की राइफल से खुद को गोली मारी। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। गोली चलने से कोतवाली में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी होने पर एएसपी प्रेमचंद व सीओ कुंवर प्रताप भी पहुंच गए।

बांदा जिले के सहेवां गांव आशुतोष मिश्रा की जनवरी 2016 में यूपी पुलिस में नियुक्ति हुई थी। आशुतोष मिश्रा की चंदौली जिले के कई थाने में तैनाती रही। उसकी तीन महीने पहले मुगलसराय कोतवाली में मुंशी के पद पर पोस्टिंग हुई थी। आशुतोष थाने के बैरक में ही रहता था। बैरक में बुधवार की सुबह लगभग पांच बजे सिपाही नित्य कर्म में व्यस्त थे। इसी बीच आशुतोष मिश्रा साथी सिपाही की राइफल लेकर कोतवाली के पीछे परिसर में मंदिर के समीप पहुंचा और खुद के गले में गोली मार ली। गोली चलने से पुलिसकर्मियों में खलबली मच गई। आनन-फानन में पुलिसकर्मी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। जहां आशुतोष मिश्रा खून से लथपथ जमीन पर पड़ा मिला। कोतवाली में सिपाही के आत्महत्या की सूचना मिलने पर आला अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

घटनास्थल पर एएसपी प्रेमचंद व सीओ कुंवर प्रताप पहुंच गए। एएसपी प्रेमचंद ने कोतवाल शिवानंद मिश्रा व सिपाहियों से पूछताछ कर जानकारी ली। फिलहाल आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

लखनऊ में किसी महिला से था नजदीकी संबंध
मुगलसराय कोतवाली में सिपाही आशुतोष मिश्रा के आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। हालांकि साथी सिपाहियों का कहना है कि आशुतोष मिश्रा का लखनऊ में एक महिला से काफी नजदीकी संबंध था। आशंका जताई जा रही है कि कहीं प्रेम संबंध में आशुतोष मिश्रा ने खुद को गोली तो नहीं मारी? कुछ सिपाहियों ने बताया कि आशुतोष मिश्रा ने अपने घर पर मकान बनवाने के लिए बैंक से छह लाख रुपये लोन भी लिया था।

परिजनों ने आने पर ही शव पीएम को भेजने की कही बात
आशुतोष मिश्रा के आत्महत्या की सूचना मिलने पर बांदा में परिजनों में खलबली मच गई। आशुतोष मिश्रा दो भाई में छोटा था। उसके बड़े भाई व बहन की शादी हो चुकी है। आशुतोष अभी अविवाहित था। परिजनों ने आने पर ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की मांग की है। कोतवाली पुलिस आशुतोष मिश्रा के परिजनों के आने का इंतजार कर रही है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया