चेन स्नैचर को पकड़ने गई पुलिस के छूटे पसीने, पांच पुलिसकर्मियों पर भारी पड़ा एक आदमी

Updated on: 02 July, 2020 09:28 PM

वाराणसी में चेन स्नैचर को पकड़ने गई पुलिस टीम के पसीने छूट गए। दरोगा समेत पांच पुलिस वाले एक आदमी को पकड़कर उसके परिवार वालों से जूझते रहे। आसपास के लोग मोबाइल कैमरों से वीडियो बनाते रहे। जिसे पकड़ा वह पांच पुलिस वालों की पकड़ से फरार भी हो गया। अतिरिक्त फोर्स के पहुंचने पर करीब एक घंटे बाद दोबारा उसे पकड़ा जा सका। इस दौरान धक्का-मुक्का में चौकी इंचार्ज की वर्दी भी फाड़ दी गई। बचाव करने में उनके हाथ की उंगली भी टूट गई। मंडुवाडीह थाने में दो दर्जनों लोगों पर केस दर्ज किया गया है।

लहरतारा चौकी इंचार्ज अजय कुमार यादव को सूचना मिली कि शिवदासपुर में चेन स्नैचिंग करने वाला संदिग्ध मौजूद है। शाम करीब 4:30 बजे चौकी इंचार्ज अपने तीन साथियों के साथ पहुंचे तो उन्हें सुभाष दिखाई दिया। पुलिस टीम ने पूछताछ शुरू की तो वह भड़क गया और हाथपाई करने लगा। पुलिस उसे गाड़ी में बैठाने का प्रयास करने लगी तो उसके परिवार वाले पहुंच गए।गाडी से कुछ और पुलिस वाले भी पहुंचे। इसके बाद भी लोग सुभाष को नहीं ले जाने देने पर अड़े रहे।

सुभाष के परिवार की कुछ महिलाएं भी बाहर आ गईं और जबरिया सुभाष को छुड़ा लिया। पुलिस ने फिर पकड़ने की कोशिश की तो आसपास के लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। इसी दौरान भीड़ ने चौकी इंचार्ज की वर्दी फाड़ दी और बीच बचाव में उनके हाथ की उंगली टूट गई। सूचना पर तत्काल अतिरिक्त फोर्स भेजी गई। करीब एक घंटे बाद सुभाष को पुलिस ने उसी क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। उसे बचाने की कोशिश करने वालों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। आला अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस ने दो दर्जन आरोपियों के खिलाफ 7 सीएलए एक्ट व धारा 332, 353, 336, 147,504, 506 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है।

 

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया