पत्नी को धोखे में रख प्रेमिका के साथ इटली गया युवक, साथ ले आया कोरोना वायरस

Updated on: 12 August, 2020 11:42 AM

कोरोना वायरस की डरा देने वाली कहानियों के बीच ब्रिटेन में एक दिलचस्प मामला सामने आया है। दरअसल, ब्रिटेन का एक शादीशुदा युवक पत्नी को धोखे में रखकर चोरी छिपे घूमने गया था, जहां वह कोरोना की चपेट में आ गया और पूरे मामले का भंडाफोड़ हो गया।

द सन की बुधवार को प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, 30 साल का यह युवक पत्नी को बताकर गया था कि वह कारोबारी यात्रा पर ब्रिटेन में ही दूसरे शहर जा रहा है। घर लौटने के बाद उसमें कोरोना के लक्षण दिखने लगे, जांच के बाद पाया गया कि वह संक्रमित है। पुलिस और स्वास्थ्यकर्मियों की पूछताछ में उसे बताना पड़ा कि वह ब्रिटेन में था ही नहीं, इटली में अपनी प्रेमिका के साथ था।

पत्नी को इसकी भनक लगी तो मामले ने तूल पकड़ लिया। पत्नी का कहना है कि संक्रमित होने के कारण अभी वह कुछ नहीं बोलेगी। स्वास्थ्य एजेंसियों के अनुसार, युवक की हालत स्थिर है और वह जल्द महामारी से उबर जाएगा। बता दें कि इटली में कोरोना का कहर सबसे अधिक देखने को मिल रहा है। यहां चीन से अधिक मौतें हो चुकी हैं।

एक परिवार में सात संक्रमित, तीन की मौत
न्यूजर्सी में रहने वाले इतालवी मूल के अमेरिकी परिवार पर कोरोना का कहर बरपा है। 27 लोगों के परिवार में सात लोग इसकी चपेट में आ गए, जिसमें तीन की मौत हुई। परिवार की 73 साल की सबसे बुजुर्ग सदस्य ग्रेस फुस्को की बुधवार रात को मौत हो गई, लेकिन उसे पता ही नहीं था कि उसके एक बेटे फ्रीहोल्ड और एक बेटी रिटा जैक्सन की हफ्ते में मौत हो चुकी है। परिवार में चार और संक्रमितों में तीन की हालत बेहद गंभीर बताई गई।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया