इंडिगो दे रहा एक यात्री के लिए दो सीटें बुक करने का विकल्प

Updated on: 12 August, 2020 08:53 AM

इंडिगो ने शुक्रवार को एक ऐसी योजना शुरू की, जिसके तहत जो लोग कोरोना वायरस महामारी के बीच अतिरिक्त सुरक्षा सुनिश्चित करना चाहते हैं, वे एक यात्री के लिए दो सीटें बुक करा सकते हैं। विमानन कंपनी ने एक बयान में कहा, ''अतिरिक्त सीट के लिए शुल्क मूल बुकिंग लागत का 25 प्रतिशत तक होगा। यह पेशकश 24 जुलाई 2020 से प्रभावी है।

इंडिगो ने कहा कि '6ई डबल सीट योजना यात्रा पोर्टल, इंडिगो कॉल सेंटर या हवाई अड्डे के काउंटरों के जरिए उपलब्ध नहीं होगी। इस योजना का लाभ केवल इंडिगो की वेबसाइट से लिया जा सकता है। दरअसल इंडिगो ने 20 जून से 28 जून के बीच 25,000 यात्रियों के बीच एक ऑनलाइन सर्वेक्षण किया था, जिसमें यात्रियों ने शारीरिक दूरी की कमी को एक बड़ी चिंता का विषय बताया।


सर्वेक्षण में कहा गया कि 62 प्रतिशत लोगों ने शारीरिक दूरी को प्रमुख चिंता का विषय बताया। इंडिगो के मुख्य रणनीति और आय अधिकारी संजय कुमार ने शुक्रवार को कहा, ''इस समय हवाई यात्रा सबसे सुरक्षित तरीका है, लेकिन हम ग्राहकों की सुरक्षा की भावनात्मक आवश्यकता को समझते हैं। उन्होंने कहा, ''हमें इस तरह के अनुरोध मिल रहे थे और अतिरिक्त सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एक यात्री के लिए दो सीटें बुक करने का विकल्प पेश करने में हमें खुशी है।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया