मिर्जापुर: सोनभद्र से चंदौली जा रहा ट्रक पहाड़ी से टकराया, खलासी समेत दो की मौत, कई घायल

Updated on: 12 August, 2020 12:16 PM

सोनभद्र से चन्दौली जा रहा ट्रक गुरुवार की रात मिर्जापुर के अहरौरा में पहाड़ी से टकरा गया। हादसे में खलासी सहित दो की मौत हो गई। ट्रक में सवार चार लोग जख्मी हो गए। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जाता है कि रात लगभग बारह बजे एक ट्रक सोनभद्र से चन्दौली जा रहा था। ट्रक में चालक व खलासी सहित छह लोग सवार थे। चालक ट्रक लेकर जैसे ही अहरौरा थाना क्षेत्र के दुर्गा पहाड़ी पर पहुंचा। ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क की बाईं ओर दुर्गा मंदिर पहाड़ी से टकरा गया।

इससे ट्रक में सवार चंदौली के 30 वर्षीय ब्रह्मदेव यादव की मौके पर मौत हो गई। 55 वर्षीय पारसनाथ, 25 वर्षीय पवन, जनार्दन पाल, 30 वर्षीय ट्रक चालक दुखु यादव, 45 वर्षीय सुदर्शन और 40 वर्षीय विभूति नारायण मौर्य घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची अहरौरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अहरौरा में भर्ती कराया। डॉक्टर ने घायलों की हालत गंभीर देख ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया। रास्ते में सुदर्शन ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त ट्रक को कब्जे में लिया। पुलिस की सूचना पर मृतक के परिजन भी पहुंच गए थे।

View More

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया