अजब-गजब

सैफ अली खान ने मजाक में शाहन!रुख खान की इमेज के लिए कह डाली ये बात, जानकर हो जाएंगे हैरा

Updated on: 05 October, 2019 02:14 PM

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान का कहना है कि शाहरुख खान ने स्टॉकर यानी लड़कियों का पीछा करने वाले व्यक्ति का किरदार निभाकर शुरुआत में अपना करियर बनाया।


सैफ अली खान ने बॉलीवुड में स्टॉकर और उन पर आधारित किरदारों को लेकर खुलकर राय रखी। उन्होंने इस दौरान शाहरुख खान का भी उदाहरण दिया। सैफ ने कहा कि मेल स्टॉकर भारतीय फिल्मों में किसी शैली की तरह है। उन्होंने इस बात पर हैरानी भी जताई कि कैसे ऐसे किरदारों पर आधारित कहानियों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है।

सैफ ने इस क्षेणी में 'रांझना' में धनुष के किरदार और 'डर' में शाहरुख ख...

और पढ़ें »

दीपावली: घर जानें का है प्लान तो अभी से करा लें बुकिंग, विमान से भी ज्यादा इस ट्रेन का हो गया है किराया

Updated on: 04 October, 2019 02:02 PM

अगर आप ट्रेन से अपना सफर तय करते हैं और इस दीपावली घर जाने का प्लान बना रहे हैं तो वक्त रहते अभी से अपने लिए टिकट बुक करवा लीजिए। कहीं ऐसा न हो टिकट बुक करवाते समय टिकट का दाम सुनकर आपको झटका ही लग जाए। जी हां हाल ही में एक ट्रेन ने अपना किराया विमान के किराए से भी ज्यादा बढ़ा दिया है। जी हां और इस ट्रेन का नाम है तेजस।

खबरों की मानें तो दीपावली में नई दिल्ली से लखनऊ आने के लिए तेजस का किराया आसमान छू रहा है। डायनेमिक फेयर के चलते 26 अक्तूबर को तेजस की एक्जीक्यूटिव चेयरकार का किराया 4300 रुपए के पार चला गया है, जबकि नई दिल्ली से लखनऊ क...

और पढ़ें »

जब खाना बनाते वक्त जल गई रोटी तो शौहर ने वो किया जो हैरान करने वाला था

Updated on: 02 October, 2019 12:48 PM

संसद में तीन तलाक विरोधी कानून पारित हो जाने के बाद भी तलाक देने वालों की कमी नहीं है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बांदा शहर का सामने आया है। खाना पकाते समय रोटी जल जाने की वजह से एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया और दो मासूम बच्चों के साथ उसे घर से भी निकाल दिया।

संसद में तीन तलाक विरोधी कानून पारित होने के बाद बांदा जिले में यह पहला मामला सेढू तलैया की रहने वाली 30 वर्षीय महिला इशरत कायनात का है। पीड़ित महिला सोमवार दोपहर अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) की ड्योढ़ी पर अपनी तीन साल की बेटी और छह साल के बेटे के साथ पहुंची थी और तलाक ...

और पढ़ें »

पारिवारिक विवाद: राबड़ी की बहू ऐश्वर्या ने प्रताड़ना का लगाया आरोप, समधी चन्द्रिका राय बेटी के साथ धरने पर बैठे

Updated on: 30 September, 2019 02:03 PM

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के परिवार का विवाद गहराता जा रहा है। बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने रविवार को राबड़ी आवास के बाहरी हिस्से में अपने पिता पूर्व मंत्री चन्द्रिका राय के साथ मीडिया से बात करते हुए प्रताड़ना का आरोप लगाया। ऐश्वर्या का आरोप था कि उनके पति तेज प्रताप की बड़ी बहन मीसा भारती उनका परिवार नहीं बसने देना चाहती। उधर चन्द्रिका राय ने बताया कि सुबह राबड़ी देवी ने उनकी बेटी के साथ गलत व्यवहार किया और घर से निकाल दिया। उधर, मीसा भारती ने सभी आरोपों का खंडन किया है।


चन्द्रिका राय ने आरोप लगाया कि ...

और पढ़ें »

ससुर का घिनौना खुलासा, बहू से बोला- अपने शौक के लिए बेटे से निकाह कराया

Updated on: 24 September, 2019 12:32 PM

उत्तर प्रदेश के बारादरी थाना क्षेत्र में एक शख्स अपनी बहू के साथ करीब पांच वर्ष तक दुष्कर्म करता रहा। बहू विरोध करती तो आरोपी कहता, तुझे बेटे के लिए नहीं अपने शौक के लिए लेकर आया हूं। पीड़िता का शौहर भी इससे वाकिफ था। पीड़िता जब उससे शिकायत करती तो वो उसे मारता-पीटता। इसके बाद देवर भी महिला के साथ रेप करने लगा। यातनाओं से तंग आकर महिला ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया, लेकिन मदद नहीं मिली। अब पीड़िता ने फरहत नकवी से न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।

पुराना शहर में रहने वाली पीड़िता का निकाह वर्ष 2014 में ब्रह्मपुरा के युवक से हुआ था। पीड़िता ...

और पढ़ें »

जब युवक की गर्लफ्रेंड के सामने की पिटाई तो उसने उठाया ये खौफनाक कदम

Updated on: 23 September, 2019 11:39 AM

गर्लफ्रेंड के सामने बाइकर्स गैंग के बदमाशों ने पिटाई की तो युवक रमन राज ने उन्हें गोली मारने की साजिश रच डाली। इसका खुलासा उस वक्त हुआ जब पाटलिपुत्र थाने की पुलिस ने शनिवार की रात गोली मारने की साजिश रचने वाले युवक रमन राज को पकड़ा। रमन एनआईटी कुरुक्षेत्र में चौथे सेमेस्टर का छात्र है। उसके पास से एक कट्टा व दो गोलियों के अलावा तीन मोबाइल पुलिस को मिले।

दरअसल देर रात गश्ती के वक्त निकली पाटलिपुत्र थाने की पुलिस को देख दो बाइक पर सवार चार युवक भागने लगे। इसी बीच पुलिस ने उन्हें खदेड़ना शुरू कर दिया। चर्च रोड स्थित आनंद विहार ...

और पढ़ें »

पति के Whatsapp से हुआ वो खुलासा जिसके बाद पत्नी भी नहीं कर सकी कंट्रोल और...

Updated on: 18 September, 2019 01:02 PM

शादीशुदा युवक को आशिक मिजाजी सोमवार को महंगी पड़ गई। पत्नी कई दिनों से उस पर नजर रख रही थी। सुबह उसने पति के व्हाट्सएप पर मैसेज देख लिया। पति के घर से निकलते ही पत्नी उसके पीछे लग गई। कई किलोमीटर पति की कार का पीछा किया। शाहदरा के पास उसने पति की कार को रोक लिया। प्रेमिका को गाड़ी से बाहर निकलाने का प्रयास किया। भीड़ जुट गई। हंगामा होने लगा। मौका पाते ही पति वहां से भाग निकला।

घटना सुबह करीब 11 बजे की है। युवक न्यू आगरा क्षेत्र का निवासी है। व्यापारी है। शादी को दस साल हो चुके हैं। फेसबुक पर एक युवती से उसकी दोस्ती हुई। मोबाइल नंबर...

और पढ़ें »

ससुराल में रहना है तो करनी होगी मालिश, जानें क्या है पूरा मामला

Updated on: 14 September, 2019 03:24 PM

उत्तर प्रदेश के बरेली के किला क्षेत्र में एक विवाहिता के सामने उसके ससुरालियों ने ऐसी शर्त रख दी जिसे सुनकर वह दंग रह गई। ससुरालियों का कहना है कि वह ससुर और जेठ की मालिश करेगी तो ही यहां रह सकती है। मायके में रह रही विवाहिता ने नौ ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

यह मामला बड़ा इमामबाड़ा मोहल्ला बाकरगंज का है। यहां की निवासी युवती का निकाह 16 फरवरी, 2019 को आईवीआरआई कॉलोनी निवासी सलमान के साथ हुआ था। निकाह के कुछ माह बाद ही ससुराली दहेज को लेकर प्रताड़ित करने लगे।


सास, नंद और जेठानी का कहना था कि तुम्हारे पिता को स...

और पढ़ें »

जब जिंदा लड़की को दफनाने के लिए खोद लिया था गड्ढा और फिर..

Updated on: 14 September, 2019 02:02 PM

उत्तर प्रदेश के आगरा के खंदौली के गांव उस्मानपुर में शुक्रवार शाम एक लड़की को जिंदा दफनाने का प्रयास हुआ। एक खेत में गड्ढा खोदा गया था। लड़की को कुछ लोग जबरन खेत में ले जा रहे थे। लड़की चीख रही थी। बाबा माफ कर दो, मुझे मत मारो। घास खोद रही एक महिला ने शोर मचा दिया। ग्रामीण जमा हुए। ग्रामीणों को देख सभी भाग खड़े हुए। सूचना पर पुलिस भी पहुंची। जांच चल रही है।

घटना शाम करीब चार बजे की है। ग्रामीणों के अनुसार तीन बाइक पर छह लोग आए थे। उनमें एक महिला और लड़की शामिल थी। लड़की नाबालिग थी। साथ आए लोग उसे पीट रहे थे। जबरन खेत में ले जा रहे थे। लड़की...

और पढ़ें »

फोन पर बात करते हुए सांपों के जोड़े पर जा बैठी महिला, हुआ ये हाल

Updated on: 12 September, 2019 02:44 PM

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के रियांव गांव में एक अजीब घटना घटी। यहां गीता नाम की एक महिला फोन पर बात करते हुए पलंग पर बैठ गई लेकिन उसे अंदाजा नहीं थी कि पलंग पर पहले से सांपों का एक जोड़ा था जिनके ऊपर वह जा बैठी थी। इतने में महिला को सांप ने काटा और मौके पर उसकी मौत हो गई।

परिवार के लोगों ने बताया कि महिला फोन पर थाईलैंड में काम करने वाले अपने पति के साथ बातचीत कर रही थी कि इतने में घर में घुसे सांपों का एक जोड़ा पलंग पर पहुंच गया और प्रिंटेड चादर के साथ खेलने लगा। सांप के काटते ही गीता बेहोश हो गई। परिवार वाले आनन फानन में उसे अस्पत...

और पढ़ें »

किम कर्दाशियां जैसी दिखने को कराई 20 सर्जरी, खर्च जानकर रह जाएंगे हैरान

Updated on: 09 September, 2019 01:11 PM

जेनिफर के अनुसार जब वह ऑपरेशन कराकर घर आई तो उसके होठों में तेज दर्द हो रहा था और वे सूजकर मछली जैसे दिख रहे थे। साथ ही होठों से खून निकलना बंद नहीं हो रहा था। दो दिन बाद जेनिफर को फिर से डॉक्टर के पास जाकर 2.2 लाख रुपए की सर्जरी करवा कर होठों से फिलर निकलवाने पड़े। अब उनके होंठ बुजुर्ग की तरह लटके हुए नजर आ रहे हैं। इस घटना के बाद उन्होंने भविष्य में किसी भी तरह की सर्जरी कराने से तौबा कर ली है।

पूरे शरीर पर करवाई सर्जरी: जेनिफर ने किम कर्दाशियां जैसा फिगर पाने के लिए दो बार नाक की कॉस्मेटिक सर्जरी क...

और पढ़ें »

नसबंदी कराने अस्पताल पहुंची महिला, जैसे ही टेबल पर लिटाया तो

Updated on: 07 September, 2019 12:00 PM

उत्तर प्रदेश के बरेली के जिला महिला अस्पताल में नसबंदी कराने आई महिला की ऑपरेशन से पहले मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ऑपरेशन थियेटर में अचानक महिला की तबीयत बिगड़ी और इससे पहले कि डॉक्टर व स्टाफ कुछ समझ पाते उसने दम तोड़ दिया। डॉक्टरों ने हार्ट अटैक से महिला की मौत की आशंका जताई है।

भमोरा के बल्लिया गांव में रहने वाले नवनीत के दो बेटे हैं। शुक्रवार को वह पत्नी निम्मो (27) को नसबंदी कराने के लिए जिला महिला अस्पताल लेकर आया था। डॉक्टरों का कहना है कि कागजी औपचारिकता पूरी करने के बाद निम्मो की जांच की गई। इसके बाद उसे ऑपरेशन थिएटर ...

और पढ़ें »

एयरपोर्ट पर ही इतनी चढ़ा ली कि उड़ने की जगह पहुंच गए अस्पताल

Updated on: 06 September, 2019 01:33 PM

वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर गुरुवार की रात अजीब नजारा देखने को मिला। कोलकाता जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे दो यात्रियों ने इतनी शराब पी ली कि नशे में धुत होकर पोर्टिकों में ही फर्श पर लुढ़क गए। सीआईएसएफ के जवानों ने एम्बुलेंस बुलाकर दोनों को अस्पताल भेजा।

बताया जाता है कि कोलकाता से दो यात्री बुधवार को मिर्जापुर जाने के लिए वाराणसी पहुंचे थे। गुरुवार को दोनों को वापस कोलकाता जाना था। शाम में किसी समय दोनों एयरपोर्ट पहुंचे। इसी बीच रात करीब आठ बजे एयरपोर्ट के मुख्य टर्मिनल भवन के बाहर पोर्...

और पढ़ें »
  Page: 1   2   3   4   5   6   7     Next »    Last

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया