अपना प्रदेश

नेशनल हाईवे पर हादसे में उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री के बेटे समेत दो की मौत

Updated on: 26 June, 2019 12:26 PM

फरीदपुर में नेशनल हाईवे पर फ्यूचर कॉलेज के पास हादसे में उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के बेटे समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि उनका एक साथी घायल हो गया। शिक्षा मंत्री के बेटे कार से उत्तराखंड से गोरखपुर जा रहे थे। हादसे की सूचना के बाद पुलिस ने फौरन उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने मंत्री के बेटे को मृत घोषित कर दिया। यूपी और उत्तराखंड के मुख्यमंत्रियों ने घटना में गहरा शोक व्यक्त किया है।

उत्तराखंड सरकार में शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे का बेटा अंकुर पांडे अपने साथियों मुन्ना गिरी और ज्ञानेंद्र के ...

और पढ़ें »

युवती को अगवा करने के विरोध पर दबंगों ने परिवार पर चढ़ाई कार, मां और चाची की मौत

Updated on: 25 June, 2019 05:28 PM

युवती को अगवा करने के विरोध पर सोमवार रात बुलंदशहर नगर कोतवाली के गांव नयागांव चांदपुर में दबंगों ने कहर बरपा दिया। युवती के परिवार पर कार चढ़ा दी, जिसमें युवती की मां और चाची की मौत हो गई, जबकि उसका भाई और एक अन्य रिश्तेदार घायल हो गए। गुस्साए लोगों ने पुराने एनएच 91 पर जाम लगाकर हंगामा किया। एसपी सिटी ने कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

बुलंदशहर के नयागांव चांदपुर में सोमवार रात करीब 10 बजे एक दबंग युवक ने गांव निवासी एक युवती के घर पहुंचकर उसे अगवा करने का प्रयास किया। परिजनों ने विरोध किया तो आरोपी मौके से फरार हो गया।...

और पढ़ें »

छेड़छाड़ के विवाद में दो लोगों की हत्या, एक को मारी गोली तो दूसरे को लाठियों से पीटकर मार डाला

Updated on: 24 June, 2019 02:54 PM

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के रोजा ब्लाक के जमुही गांव बाहर रोजा साइडिंग पुलिया पर सोमवार सुबह छेड़छाड़ के विवाद को लेकर दो पक्षों में गोलीबाजी और लाठीबाजी हो गई। इस घटना में एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई, जबकि बदला लेने के लिए दूसरे पक्ष के अधेड़ की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। इसके बाद गांव में दोनों पक्षों की महिलाओं में खूब मारपीट हुई, जिसमें कई महिलाएं जख्मी हुई हैं, साथ ही एक दुकान में भी तोड़फोड़ कर सामान फेंक दिया गया। घटना के बाद से गांव में पुलिस तैनात की गई है। एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी ने गांव जाकर जांच ...

और पढ़ें »

दो नाबालिग सगी बहनों से आठ आरोपियों ने किया गैंगरेप

Updated on: 22 June, 2019 01:09 PM

उत्तर प्रदेश के सीतामढ़ी में सोनबरसा के कन्हौली थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग सगी बहनों के साथ सात युवकों ने गैंगरेप किया। पीड़िताओं के बयान पर महिला थाना में एफआईआर दर्ज की गई है। इसमें सात नामजद व एक अज्ञात को आरोपित किया गया है। शुक्रवार को दोनों पीड़िता की सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराई गई। उधर, एफआईआर के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी आठ आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।  

एक पीड़िता ने पुलिस को ब...

और पढ़ें »

राज्यपाल, CM योगी समेत हजारों ने किया योगासन

Updated on: 21 June, 2019 12:10 PM

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पांचवे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर लखनऊ के राजभवन में आयोजित सामूहिक योग दिवस कार्यक्रम में राज्यपाल रामनाईक, उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा व लखनऊ की मेयर संयुक्ता भाटिया सहित बड़ी संख्या में मौजूद लोगों के साथ योग किया। कार्यक्रम में प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओम प्रकाश सिंह सहित शासन के वरिष्ठ अफसर भी मौजूद रहे। इसके अलावा सुबह से ही लखनऊ पूरी तरह से योगमय हो गया। अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर शुक्रवार को राजधानी में राजभवन सहित 10 चिह्नित पार्कों में योग शिविर का आयोजन किया गया। ...

और पढ़ें »

CM कुमारस्वामी का दावा हमारे एक विधायक को BJP ने दिया 10 करोड़ का ऑफर

Updated on: 19 June, 2019 03:22 PM

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक भीषण हादसा हो गया। यहां अमौली जहानाबाद मार्ग पर सठिगवा के पास  सवारियों से भरी  निजी बस और ट्रक में सीधी टक्कर से 7 लोगों की मौत हो गई और दो दर्जन से अधिक घायल हो गए। मृतको की संख्या बढ़ सकती है। घायलों की जिला अस्पताल और सीएचसी अमौली और जहानाबाद में भर्ती कराया गया। कई की हालत नाजुक बताई जा रही है।

...
और पढ़ें »

युवक ने पहले लड़की को मारी गोली और उसके बाद जो किया उससे हर कोई हैरान

Updated on: 18 June, 2019 01:40 PM

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के भोगांव थाना क्षेत्र के ग्राम शहजादेपुर के निकट युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। घटनास्थल से थोड़ी दूर एक युवती को भी गोली मारी गई। घायलावस्था में युवती ने लोगों से मदद मांगी तो पुलिस को खबर दे दी गई। जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने घायल युवती को जिला अस्पताल भिजवाया। हालत गंभीर होने पर उसे सैफई मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। मृतक की पहचान होने के बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने युवक की हत्या कर शव लटकाए जाने का आरोप लगाया है। मामला प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है।

सोमवार की शाम ग्राम श...

और पढ़ें »

बारात में डांस देखने गई बच्ची से रेप, पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज और आरोपी फरार

Updated on: 17 June, 2019 01:32 PM

उत्तर प्रदेश के जौनपुर के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में ननिहाल आई बालिका से शनिवार की रात एक पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया। आरोपित के परिजनों ने सुलह समझौते से मामला रफा दफा कराने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे। पुलिस ने तहरीर के आधार पर नामजद आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित फरार है।

बालिका पड़ोस में आई बरात में डीजे पर हो रहे डांस को देखने गयी थी। आरोप है कि पड़ोसी 18 वर्षीय युवक उसे बहला फुसलाकर गांव में ही सुनसान स्थल पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। करीब आधे घंटे बा...

और पढ़ें »

फिरौती के लिए कुशीनगर में किशोर का अपहरण, सात घंटे में बरामद

Updated on: 15 June, 2019 12:20 PM

कुशीनगर के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के पिपरा जटामपुर गांव में शुक्रवार की शाम एक किशोर का अपहरण हो गया। क्रिकेट खेलने के बहाने बोलेरो से आए पांच लोग किशोर को ले गए और फिर वापस नहीं लौटे। बाद में किशोर ने अपने पिता को फोन कर अपने अपहरण की बात कही। उसी फोन से किशोर के पिता से दस लाख रुपए की फिरौती मांगी गई। फोन का लोकेशन ट्रेस कर सक्रिय हुई पुलिस को यह किशोर कुबेरस्थान जाने वाली सड़क पर मिला, जबकि फोन नंबर के आधार पर पुलिस ने एक आरोपी को भी दबोच लिया है।

पिपरा जटामपुर निवासी ताज मुहम्मद का 16 वर्षीय बेटा बसरनवाज पडरौना के एक काले...

और पढ़ें »

141 बार रक्‍तदान कर चुका है यह शख्‍स, एशिया बुक ऑफ रिकार्ड में दर्ज है नाम

Updated on: 14 June, 2019 12:41 PM

लोगों की जिंदगी बचाने के लिए किए जाने वाले रक्तदान को महादान कहा जाता है। सहारनपुर के संत कमल किशोर यह महादान 141 बार करके कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं। कमल किशोर का नाम एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड, इंडियन बुक ऑफ रिकॉर्ड और इंडियन एचीवर बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज हो चुका है। वहीं हापुड़ के राजकुमार 12 साल में जरूरतमंदों को 18 बार रक्त दे चुके हैं। राजकुमार को इसकी प्रेरण तब मिली थी, जब उनकी पत्नी को हालत बिगड़ने पर 13 यूनिट खून की जरूरत पड़ी थी और 68 लोग खून देने के लिए पहुचं गए थे।  

कमल किशोर ने 18 साल की उम्र में पहली बार किया था रक्तदान और पढ़ें »

खौफनाक: एटा में पति ने पत्नी और दो बच्चों को जिंदा जलाया, ये थी वजह

Updated on: 13 June, 2019 04:24 PM

उत्तर प्रदेश में एटा जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र में अवैध संबंध के शक में एक सिरफिरे ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों को जिंदा जला दिया। तीनों की तड़पकर मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद पति हुआ फरार हो गया।

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि उज्जेपुर गाँव निवासी अवधेश अपनी पत्नी के चरित्र को लेकर शक करता था और आये दिन इस बात को लेकर दोनो के बीच झगड़ा होता था। बुधवार देर रात भी दंपत्ति के बीच विवाद हुआ था। इस बीच आरोपी ने पत्नी कांति देवी और दो बच्चों लविश (4) एवं आरती (ढाई साल) को सोते समय बिस्तर से बांध दिया और मिट्टी का तेल छिड़क क...

और पढ़ें »

यूपी में रेलवे पुलिस ने की टीवी पत्रकार की पिटाई, तोड़ा कैमरा; जीआरपी शामली सस्पेंड

Updated on: 12 June, 2019 12:53 PM

धीमनपुरा के पास बुधवार तड़के मालगाड़ी के डिब्बे उतरने की रिपोर्टिंग करने गए टेलीविजन पत्रकार की रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने जमकर पिटाई की और उसके कैमरे तोड़ डाले। मौके पर मौजूद जीआरपी के जवानों ने अमित शर्मा नाम के टीवी पत्रकार के साथ पहले गाली गलौज की और फिर पंच मारे और उसकी जमकर पिटाई की। उसके बाद उसके कैमरे भी छीनकर तोड़ डाले।

पत्रकार ने बताया कि पुलिस ने उनकी एक बात भी नहीं सुनी और वे लगातार उनकी पिटाई करते रहे। उसके बाद जीआरपी ने हवालात के अंदर बन्द कर पत्रकार को अमानवीय टार्चर किया गया।
इस घटना के सामने आने के बाद कई पत...

और पढ़ें »

अल्ट्रासाउंड में जुड़वां, पैदा हुआ एक तो कहां गया दूसरा, जानिए पूरा मामला

Updated on: 11 June, 2019 12:16 PM

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिला महिला अस्पताल में उस वक्त बखेड़ा हो गया, जब डिलीवरी के दौरान एक बच्चा पैदा हुआ, जबकि परिजन गर्भ में जुड़वां बच्चा होने का दावा करते हुए अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट तक दिखा दी, लेकिन महिला अस्पताल के स्टाफ ने दीनदयाल अस्पताल की अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट पर सवाल उठा दिए। परिजनों ने एक बच्चा चोरी किए जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। मामला थाने तक पहुंच गया। अब सीएमएस ने इस मामले में जांच बैठा दी है।

थाना क्वार्सी क्षेत्र के गांव हैवतपुर प्रथा निवासी सतेंद्र कुमार की पत्नी संगीता को रविवार को प्रसव पीड़ा ह...

और पढ़ें »
  Page: 1   2   3   4   5   6   7   8   9   10     Next »    Last

© 2015 All Rights Reserved.
Design by Agile Soft