खेल

रनआउट करने में इतनी बड़ी बेवकूफी नहीं देखी होगी आपने

Updated on: 24 June, 2019 04:14 PM

इंग्लैंड की कैट क्रॉस उस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गईं, जब उन्होंने एक आसान से रन आउट को छोड़ दिया। वेस्टइंडीज महिला क्रिकेट टीम के साथ टी-20 मैच में कैट के पास थ्रो आई, उस समय दूसरी खिलाड़ी क्रीज के बीच में थीं, लेकिन कैट ने गेंद स्टंप्स पर मारने के बजाय विकेटकीपर के पास थ्रो कर दी। कैट की इस गलती की वजह से सोशल मीडिया पर उनका काफी मजाक भी बनाया जा रहा है।

नॉटिंघम में टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड की महिला टीम ने वेस्टइंडीज को 42 रनों से हरा दिया। लेकिन कैट का रन आउट छोड़ना सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने का का...

और पढ़ें »

पाकिस्तानी फैन की शर्मनाक हरकत- कप्तान सरफराज अहमद को सरेआम किया जलील

Updated on: 22 June, 2019 01:46 PM

आईसीसी विश्व कप में पाकिस्तान को इस बार भारत के खिलाफ लगातार सातवीं हार का सामना करना पड़ा था। 16 जून को भारत ने पाकिस्तान को 89 रन (डकवर्थ लुइस मेथड) से हराया था। आज तक कभी भी पाकिस्तान विश्व कप में भारत के खिलाफ जीत नहीं सका है। पाकिस्तानी फैन्स इस हार को पचा नहीं पा रहे हैं। मैच के अगले दिन खिलाड़ियों को कोसते हुए एक पाकिस्तानी फैन का वीडियो वायरल हुआ था अब एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें पाकिस्तानी फैन ने कप्तान सरफराज अहमद को सरेआम जलील किया है।

एक मॉल में सरफराज अहमद अपने बेटे को गोद में लेकर जा रहे थे, तभी एक पाकिस्तानी फ...

और पढ़ें »

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार के बावजूद मशरफे की नजर सेमीफाइनल पर

Updated on: 21 June, 2019 01:45 PM

आईसीसी विश्व कप में गुरुवार (20 जून) को ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 48 रन से जीत दर्ज की, लेकिन बांग्लादेश की टीम की जमकर तारीफ हो रही है। मैच के बाद बांग्लादेश के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने के रास्ते भी लगभग बंद से हो गए हैं। हालांकि कप्तान मशरफे मुर्तजा को अभी भी उम्मीद है कि उनकी टीम सेमीफाइनल में पहुंच सकती है।

मशरफे ने कहा, 'मुझे लगता है कि अब भी उम्मीद है। कुछ भी हो सकता है। हमें अभी तीन मैच खेलने हैं। हमें इन मैचों में अपनी तरफ से सब कुछ झोंक देना होगा और फिर देखत...

और पढ़ें »

ICC World Cup 2019 से बाहर हुए चोटिल शिखर धवन, गौतम गंभीर ने शेयर किया इमोशनल मेसेज

Updated on: 20 June, 2019 01:30 PM

आईसीसी विश्व कप में टीम इंडिया को बुधवार (19 जून) को बड़ा झटका लगा। स्टार बल्लेबाज शिखर धवन विश्व कप से बाहर हो गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच विनिंग सेंचुरी के दौरान धवन के अंगूठे में चोट लगी थी, जिसके बाद भी वो खेलते रहे। मैच के बाद पता चला कि धवन के अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया है। पहले उम्मीद जताई जा रही थी कि धवन विश्व कप के सेकेंड हाफ में टीम इंडिया के साथ फिट होकर जुड़ जाएंगे, लेकिन ऐसा हो नहीं सका।

धवन के बाहर होने के बाद ऋषभ पंत को रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में जगह मिली है। धवन की गैरमौजूदगी में केएल राहुल और रोहित शर्मा ट...

और पढ़ें »

बेयरेस्टो और जो रूट ने मिलकर इंग्लैंड की पारी को संभाला

Updated on: 18 June, 2019 04:15 PM

आईसीसी विश्व कप में आज इंग्लैंड और अफगानिस्तान के बीच मैच खेला जा रहा है। इंग्लैंड ने टॉल जीता और कप्तान इयोन मोर्गन ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। इंग्लैंड के इनफॉर्म बल्लेबाज जेसन रॉय चोटिल हैं और वो इस मैच में नहीं खेल पाएंगे। वहीं अफगानिस्तान के कप्तान गुलबदिन नैब ने कहा कि वो भी टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का ही फैसला लेते।

03:35 PM: 15 ओवर के बाद इंग्लैंड का स्कोर 72/1, बेयरेस्टो 34 और जो रूट 10 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद।

03:35 PM: विंस 26 रन पर आउट, दवलात जदरान ने लिया विकेट।

03:13 PM: 4 ओवर में इंग्लैंड ने बिना किसी विकेट के नुकसान के 1...

और पढ़ें »

जानिए किस बात को सुनकर कुलदीप यादव हो गए हैं दुखी

Updated on: 17 June, 2019 03:33 PM

पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को भारत को मिली शानदार जीत में कुलदीप की अहम भूमिका रही जिन्होंने शानदार फॉर्म में दिख रहे बाबर आजम और फखर जमां को आउट किया।


कुलदीप यादव को ये सुनकर काफी बुरा लग रहा है कि उन्होंने अपनी खोई लय हासिल कर ली है क्योंकि भारत के इस स्पिनर का मानना है कि उन्होंने अपनी लय कभी खोई ही नहीं थी। पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को भारत को मिली शानदार जीत में कुलदीप की अहम भूमिका रही जिन्होंने शानदार फॉर्म में दिख रहे बाबर आजम और फखर जमां को आउट किया।

कुलदीप ने कहा, 'हर कोई मेरी लय के बारे में बात कर रहा है लेकि...

और पढ़ें »

कप्तान विराट कोहली ने चोटिल शिखर धवन को लेकर दी बड़ी खुशखबरी

Updated on: 14 June, 2019 02:12 PM

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि चोटिल शिखर धवन पर नजर रखी जा रही है और कुछ दिनों तक उनके अंगूठे पर प्लास्टर रहेगा। धवन को अंगूठे में चोट है और वह बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। टीम ने अभी उनके विकल्प का ऐलान इसलिए नहीं किया क्योंकि टीम को उनकी वापसी की उम्मीद है। कप्तान ने भी यही बात कही है और कहा कि उन्हें धवन के सेमीफाइनल से पहले ठीक होने की उम्मीद है।

भारत को गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेलना था जो बारिश की भेंट चढ़ गया और बिना टॉस हुए मैच रद्द कर दिया गया। कोहली ने मैच रद्द होने की घोषणा के बा...

और पढ़ें »

INDvsWI: टीम इंडिया 3 अगस्त से शुरू करेगी वेस्टइंडीज दौरा, जानें पूरा शेड्यूल

Updated on: 13 June, 2019 05:04 PM

भारत विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के अपने अभियान की शुरुआत वेस्टइंडीज के खिलाफ 22 अगस्त से यहां दो टेस्ट मैचों की सीरीज से करेगा। हालांकि उसका यह दौरा तीन अगस्त से फ्लोरिडा में होने वाले दो टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों से शुरू हो जाएगा। वेस्टइंडीज के दौरे में भारत 2019 में विदेशों में एकमात्र टेस्ट सीरीज खेलेगा। ए दोनों टीमें दो टेस्ट और तीन टी-20 मैचों के अलावा पांच सप्ताह के इस दौरे में तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलेंगी।

पहला टेस्ट 22 से 26 अगस्त के बीच यहां विवियन रिचर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा, जबकि दूसरा टेस्ट मैच 30 अगस्त से ...

और पढ़ें »

लॉकी फर्गुसन ने बताया, इस रणनीति के जरिये देंगे टीम इंडिया को मात

Updated on: 12 June, 2019 02:08 PM

भारत के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज शुरुआती ओवरों में संयम और आक्रामकता के मिश्रण का शानदार परिचय दे रहे हैं और ऐसे में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्गुसन को लगता है कि उनकी टीम को गुरूवार को होने वाले मैच में हर छोटे मौके को भी भुनाना होगा। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अब तक दोनों मैचों में यहां की तेज गेंदबाजों के लिए अनुकूल परिस्थितयों में क्रीज पर समय बिताने की अपनी योग्यता का अच्छा नमूना पेश किया जिसका उन्हें फायदा मिला। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शतक और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अर्धशतक जमाया।

 यहां तक कि न्यू...

और पढ़ें »

ICC CWC 2019: क्रिकेट को अलविदा कहेंगे फैफ डु प्लेसी, जानिए कब खेलेंगे अपना आखिरी मैच

Updated on: 08 June, 2019 12:42 PM

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम हमेशा की तरह इस बार भी विश्व कप में 'चोकर्स' ही साबित हो रही है। दक्षिण अफ्रीका को क्रिकेट विश्व कप 2019 के अपने पहले तीनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। पहले मैच में उसे इंग्लैंड ने 104 रनों से मात दी थी। दूसरे मैच में अपने से कहीं कमजोर बांग्लादेश के हाथों दक्षिण अफ्रीका को 21 रन से हार का सामना करना पड़ा। वहीं तीसरे मुकाबले में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 6 विकेट से हरा दिया। दक्षिण अफ्रीका के इस खराब प्रदर्शन के बाद उसके प्रशंसकों में निराशा का दौर जारी है।

2020 विश्व कप के बाद संन्यास लेंगे डु प...

और पढ़ें »

मिशेल स्टार्क की फ्री हिट गेंद पर अंपायर ने क्रिस गेल को दिया आउट!

Updated on: 07 June, 2019 05:03 PM

क्रिकेट विश्व कप 2019 के 10वें मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने वेस्ट इंडीज को 15 रनों से हरा दिया। नॉटिंगम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेले गए इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए ऑलराउंडर नाथन कुल्टर नाइल ने 8वें नंबर पर उतरकर विश्व रिकॉर्ड पारी खेली और 60 गेंदों में 92 रन ठोक डाले। जिसके दम पर ऑस्ट्रेलियाई टीम 49 ओवरों में 288 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। यह विश्व कप में 8वें नंबर पर किसी खिलाड़ी द्वारा बनाया गया सर्वोच्च स्कोर है। इसके बाद गेंदबाजी ने मिशेल स्टार्क ने कहर बरपाते हुए 10 ओवर के अपने कोटे में 1 मेडन के साथ 46 रन देकर वेस्ट इंडीज के 5 विकेट झटक डाले। हाल...
और पढ़ें »

CWC 2019 : बंगलादेश को हराने में न्यूजीलैंड के पसीने छूटे

Updated on: 06 June, 2019 12:50 PM

बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया मैच काफी रोमांचक रहा। दक्षिण अफ्रीको मुश्किल में डाल चुकी बांग्लादेश की टीम कीवी टीम के सामने लड़खड़ाती हुई नजर आई। न्यूजीलैंड ने बुधवार रात को बांग्लादेश के खिलाफ खेला गया विश्व कप मुकाबला बड़ी मुश्किल से दो विकेट से जीता। न्यूजीलैंड की यह लगातार दूसरी जीत है जबकि बंगलादेश की दो मैचों में पहली हार है। विश्व के नंबर एक आलराउंडर शाकिब अल हसन (64) के शानदार अर्धशतक से बंगलादेश ने 49.2 ओवर में 244 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया लेकिन लक्ष्य तक पहुंचने में न्यूजीलैंड के पसीने छूट गए।। न्यूजीलै...
और पढ़ें »

ICC CWC 2019: विश्व कप में यह कारनामा करने वाली पहली ​एशियाई टीम बनी बांग्लादेश

Updated on: 03 June, 2019 03:02 PM

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के 5वें मुकाबले में बांग्लादेश ने बड़ा उलटफेर करते हुए दक्षिण अफ्रीका को 21 रन से हरा दिया। लंदन के ओवल मैदान पर खेले गए इस मुकाबले में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 6 विकेट पर 330 रन बनाए। जिसके जवाब में दक्षिण अफ्रीकी टीम 50 ओवरों में 8 विकेट पर 309 रन ही बना सकी। आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में बांग्लादेश की ​दक्षिण अफ्रीका पर यह दूसरी जीत है। इससे पहले बांग्लादेश ने साल 2007 में वेस्ट इंडीज क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले गए विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका को हराया था।
बांग्लादेश ने किया वह क...

और पढ़ें »
  Page: 1   2   3   4   5   6   7   8   9   10     Next »    Last

24x7 HELP

Visitor
अब तक देखा गया